ब्रेकिंग न्यूज़ जेटली मानहानि केस में केजरीवाल समेत 6 AAP नेताओं पर आरोप तय, चलेगा ट्रायल                जूनियर को फॉरेन सेक्रेटरी बनाए जाने से बासित नाराज, PAK ढूंढ रहा रिप्लेसमेंट                यूपी: सीतापुर में आग से जले 9 घर, 2 लाख का सामान जलकर हुआ खाक                    
PAK सीजफायर उल्लंघन की आड़ में घुसपैठ कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर

PAK सीजफायर उल्लंघन की आड़ में घुसपैठ कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. वहीं इस फायरिंग की आड़ में पाकिस्तान कश्मीर में अपने आतंकियों को घुसपैठ करवाने की लगातार कोशिश में लगा है. लेकिन सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने बुधवार को बांदीपोरा के गुरेज में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है. यहां पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई है. इलाके में और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

उधर एलओसी तंगधार, बंगुस और उरी में पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की. फिलहाल वहां फायरिंग बंद है लेकिन तंगधार में पाकिस्तान की तरफ के किए गए सीजफायर उल्लंघन में 9 लोगों को घायल होने की खबर है. एलओसी से सटे इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठी को रोकने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है.
वहीं पाकिस्तान की तरफ से एलओसी से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बीती रात 12.30 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की.

Advertisment
 
Copyright © 2017-18 AAJ SAMACHAR - बुलंद आवाज़ दबंग अंदाज़.